logo-image

Akshay Kumar Luxury Bag: 35 हजार का बैग लिए नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर फैंस अक्षय कुमार के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 29 May 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Luxury Bagpack: बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल में अपनी धार्मिक यात्रा से मुंबई लौट आए हैं. एक्टर का हेलिकॉप्टर से बद्रीनाथ टूर काफी चर्चा में रहा था. फिलहाल पैपाराजी ने एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. यहां अक्षय कुमार काफी कूल कैजुलअ लुक में नजर आए. कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में काफी डैशिंग दिख रहे थे. अक्षय कुमार के इस लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके LED बैगपैक ने खींचा है. एक्टर काफी यूनिक और ट्रेंडी बैग लेकर बद्रीनाथ और केदारनाथ के टूर पर निकले थे. 

यहां एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैजुअल लुक को क्लासी बनाने काला चश्मा लगाया हुआ था. पैपराजी को ग्रीट करते हुए अक्षय कुमार पोज देकर चले जाते हैं. लेकिन उनके मुड़ते ही सबकी नजरें उनके बैग पर टिक गईं. एक्टर ने ब्लैक कलर का ट्रेंडी LED बैगपैक ले रखा था. ऑनलाइन इस बैग की कीमत 35 हजार तक बताई जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर फैंस अक्षय कुमार के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  लाल आंखों वाले इस ब्लैक बैगपैक को देख हर कोई देखता ही रह गया. वीडियो के वायरल होते ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, "बैग तो मस्त लग रहा है." एक यूजर ने लिखा, "बैग बढिया है राजू भाई." 

हाल में अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देवभूमी उत्तराखंड पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने एक के बाद एक कई तीर्थ स्थान के दर्शन किए. कुछ दिन पहले एक्टर ने केदारनाथ धाम के दर्शन किए थे और फिर वो बद्रीनाथ धाम और जागेश्वर धाम भी दर्शन करने पहुंचे थे. इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं. वो जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. वहीं एक्टर 'ओह माय गॉड 2' और 'हेरा फेरी 3' को लेकर भी चर्चा में हैं.