logo-image

नेशनल अवॉर्ड पर बोले अक्षय कुमार, लोगों को लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं तो वापस ले लो पुरस्कार

अक्षय को उनकी फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया, जो नौसेना कमांडर केएम नानावती से जुड़ी घटना पर आधारित है।

Updated on: 25 Apr 2017, 10:49 AM

मुंबई:

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर आलोचनाओं का शिकार हुए अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि बॉलीवुड में 25 साल तक काम करने के बाद भी लोगों को लगता है कि मैं इस पुरस्कार के काबिल नहीं, तो वे इसे वापस ले सकते हैं।

अक्षय को उनकी फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया, जो नौसेना कमांडर केएम नानावती से जुड़ी घटना पर आधारित है।

पुरस्कार पाने के बाद मिली आलोचनाओं के बारे में अक्षय ने कहा, 'मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म जगत में काम कर रहा हूं। मैंने देखा है कि जब भी किसी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता है, तो यह बहस जरूर छिड़ जाती है। मैंने 25 साल बाद यह पुरस्कार जीता है। अगर आपको लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं, तो आप इसे वापस ले सकते हैं।'

ये भी पढ़ें: रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' दिवाली पर नहीं होगी रिलीज़, जानें कब देख सकेंगे ये फिल्म

अक्षय यहां मूवी स्टंट्स आर्टिस्ट संघ के एक समारोह में मौजूद थे, जो हिंदी फिल्मों में स्टंट करने वाले कलाकारों को बीमा प्रदान करता है।

'खिलाड़ी' और 'मोहरा' जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय अक्षय इस वक्त देशभक्ति पर आधारित फिल्में कर रहे हैं। उन्होंने इस क्रम में 'रुस्तम' के अलावा 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'बेबी' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड तो पत्नी ट्विकंल को नहीं आ रहा समझ कि रोना है या हंसना

फिलहाल उनकी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह 'पैडमैन' फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो पीरियड्स जैसे मुद्दे को लेकर समाज में जागरुकता फैलाएगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)