logo-image

बड़े मिया छोटे मिया के प्रमोशन इवेंट में इमोशनल हुए अक्षय कुमार, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

अक्षय कुमार को याद है जब उनकी लगातार 16 फ्लॉप फिल्में थीं लेकिन उन्होंने काम करना जारी रखा; आशा है कि बड़े मियां छोटे मियां अच्छी किस्मत लाएंगे

Updated on: 27 Mar 2024, 08:04 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की हाल की कुछ फिल्में जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज ने भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. अभिनेता अक्षय कुमार को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा कि एक समय में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद उन्होंने काम जारी रखा और वह ऐसा करना आगे भी जारी रखेंगे. रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज सहित अक्षय की रिलीज़ ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.

फिल्में फ्लॉप होने पर कोशिश जारी

ओएमजी 2, जिसमें एक्टर को वाइटल रोल में दिखाया गया था, एक अपवाद था. मैं अब भी ऐसा करूंगा. यह बड़े मियां छोटे मियां एक ऐसी फिल्म है, जिसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है. अब, हम परिणाम देखने जा रहे हैं. हम आशा करते हैं कि यह एक्टर ने कहा, यह हम सभी के लिए अच्छी किस्मत लेकर आएगा. अक्षय मंगलवार को बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च पर बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और निर्देशक अली अब्बास जफर भी शामिल हुए.

मौत को मात देने वाले स्टंट

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर को मौत को मात देने वाले स्टंट करते हुए देखा जाएगा, क्योंकि वे दो विशिष्ट सैनिकों की भूमिका निभाते हैं, जो सुकुमारन द्वारा निभाए गए प्रतिद्वंद्वी से चुराए गए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं। एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को ईद के अवसर पर स्क्रीन पर रिलीज होगी. 

अक्षय कुमार की कुछ हालिया फिल्में, जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज ने भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. एक्टर अक्षय कुमार को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर उनका सूखा खत्म करेगी. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा कि एक समय में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद उन्होंने काम किया और वह ऐसा करना जारी रखेंगे. रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज सहित अक्षय की रिलीज़ ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.