logo-image

Akshay Kumar Shambhu : अक्षय कुमार का गाना 'शंभू' हुआ लॉन्च, 'शिव' बनकर डांस करते दिखें एक्टर

हाल ही में अक्षय कुमार का नया गाना 'शंभू' रिलीज किया गया है. 5 फरवरी को रिलीज हुआ अक्षय कुमार का 'शंभू' सॉन्ग लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है.

Updated on: 05 Feb 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय का नया गाना 'शंभू' रिलीज किया गया है. 5 फरवरी को रिलीज हुआ अक्षय कुमार का 'शंभू'सॉन्ग लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. साथ ही इस संगीत का वीडियो ऑडियंस को खूब लुभा रहा हैं. अभिनेता ने हाल ही में एक टीज़र भी लॉन्च किया है, जिसमें उन्हें शिव भक्ति में डूबे देखा जा सकता है. इस गाने को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'जय महाकाल'.

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया यह सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है. अक्षय के अलावा, इमोशनल गाने में सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ की आवाज शामिल हैं. गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह मोस्ट अवेटेड सॉन्ग फाइनली आज 5 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है. रिलीज के बाद से ही यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.साथ ही सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें, अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों जेडन में चल रही है इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. अभी हाल ही में अक्षय और टीम ने जॉर्डन में शूटिंग पूरी की और फिल्म के लिए कई गाने कैप्चर किए. कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक लाइव वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और अक्षय कुमार की फेवरेट फिल्म वेलकम के प्रतिष्ठित ट्रैक ऊंचा लांबा कद पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. जिस पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रियल गाने में अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर की, फुटेज पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया.

इससे पहले भी एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ओह माय गॉड 2 में भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आए थे.फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है, जिसमें पंकज ने एक स्टूडेंट के पिता की भूमिका निभाई है और यामी ने एक वकील की भूमिका निभाई है. फिल्म का ज्यादातर स्क्रीन टाइम कोर्ट ड्रामा को समर्पित है.