logo-image

अक्षय कुमार का गाना 'फिलहाल 2' का टीजर जारी, जानें Song कब होगा रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन (Nupur Sanon) का गाना 'फिलहाल 2' (Filhaal 2 Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंड नुपूर सेनन की शादी में नाचते हुए दिख रहे हैं.

Updated on: 30 Jun 2021, 05:10 PM

highlights

  • साल 2020 में रिलीज हुआ था 'फिलहाल' गाना
  • 'फिलहाल 2' में देखने को मिलेगी पूरी लव स्टोरी
  • 6 जुलाई को रिलीज होगा 'फिलहाल 2' गाना

नई दिल्ली:

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन (Nupur Sanon) का गाना 'फिलहाल' (Filhaal) की जबरदस्त सफलता के बाद ही मेकर्स ने इसके आगे की कहानी को दिखाने का फैसला कर लिया था. 'फिलहाल' गाने में अक्षय और नुपुर की मुलाकात अस्पताल में होती है. दोनों पहले से शादीशुदा होते हैं, लेकिन एक-दूसरे के सामने आते ही उनका प्रेम एक बार फिर से जाग जाता है. 'फिलहाल' के बाद दर्शक दोनों की प्रेम कहानी शुरू कहां से होती है और दोनों अलग कैसे होते हैं ये जानना चाह रहे थे. अब जल्द ही इससे पर्दे उठने वाला है. 'फिलहाल 2' (Filhaal 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- इस सॉन्ग में नजर आएंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा, देखें Teaser

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन (Nupur Sanon) का गाना 'फिलहाल 2' (Filhaal 2 Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंड नुपूर सेनन की शादी में नाचते हुए दिख रहे हैं. अक्षय कुमार ने 'फिलहाल 2' (Filhaal 2 Teaser) का टीजर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा कि 'फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है. 'फिलहाल 2' सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा, तब तक टीजर एंजॉय करें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

टीजर में अक्षय स्टाइलिश आउटफिट पहने बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं नुपुर अपने साथी एमी विर्क के साथ कार में हैं. वीडियो में जैसे ही अक्षय कार का दरवाजा खोलता है, उनकी नजरें मिलती हैं और लवर्स बीच तनाव का अहसास होता है. हालांकि अक्षय कार के दरवाजे में फंसे दुपट्टे को सही करने आता है. इसके बाद नुपुर की शादी का सीन दिखाया गया है जिसमें अक्षय कुमार इमोशनल होकर नाचते नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर 'फिलहाल 2' गाने का टीजर काफी अपीलिंग है. इसमें एक दिलचस्प लव स्टोरी दिखने वाली है.

ये भी पढ़ें- Review: 'जून' में नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन की जोड़ी ने किया कमाल 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

खास बात ये है कि 'फिलहाल 2' में पंजाबी एक्टर एमी वर्क की भी एंट्री हुई है. इसबार अक्षय कुमार, नुपुर सेनन के साथ एमी विर्क भी म्यूजिक वीडियो में अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं. 'फिलहाल 2' मोहब्बत को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है और ये 2020 की हिट सॉन्ग फिलहाल का सीक्वल है. इस गाने में दोनों की पूरी लव स्टोरी देखने को मिलेगी.