logo-image

क्या अक्षय कुमार का बेटा जल्द करेगा बॉलीवुड डेब्यू? एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक ऐसा क्षेत्र है जहां अभिनय की विरासत पीढ़ी-दर-पीढ़ी बढ़ती जा रही है. फैंस हमेशा यह जानने में रुचि रखते हैं.

Updated on: 24 Feb 2023, 10:38 AM

मुंबई :

बॉलीवुड एक ऐसा क्षेत्र है जहां अभिनय की विरासत पीढ़ी-दर-पीढ़ी बढ़ती जा रही है. फैंस हमेशा यह जानने में रुचि रखते हैं कि क्या उनके पसंदीदा सितारों की विरासत को उनके बच्चे आगे बढ़ाएंगे या नहीं. यह बिना कहे चला जाता है कि अक्षय कुमार (Akshay kumar) बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और वर्तमान में, वह अपनी आगामी फिल्म सेल्फी (Selfie) की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो आज रिलीज हो रही है. 

हर वरिष्ठ अभिनेता से अक्सर उनके बच्चों के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा जाता है. अक्षय कुमार (Akshay kumar) के समय के अधिकतर अभिनेताओं के बच्चों ने पहले ही अपनी शुरुआत करने का फैसला कर लिया है, बच्चों के भविष्य को लेकर यह सवाल सेल्फी स्टार से भी पूछा गया. न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, खिलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या उनका बेटा आरव भी अन्य स्टार किड्स की तरह फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करेगा. इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, "उसको शौक नहीं है." जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नहीं चाहेंगे कि उनका बेटा उनकी विरासत को आगे बढ़ाए, तो अक्षय ने कहा, "माई बस चाहता हूं के वो खुश रहे.

मलयालम ब्लॉकबस्टर का रिमेक है सेल्फी

अक्षय कुमार (Akshay kumar Selfie) सेल्फी में नज़र आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो आज, 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह फिल्म में इमरान हाशमी के साथ अपना पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग करेंगे, जो 2019 की मलयालम ब्लॉकबस्टर ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक वर्जन है. उसके बाद टाइगर श्रॉफ के साथ बेस मियां छोटे मियां हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और अन्य प्रमुख भूमिकाओं सहित कई स्टार कास्ट हैं. 

ये भी पढ़ें-Sanjay Leela Bhansali: चॉल में गुजरा बचपन, गरीबी में किए फाके...पढ़ें मशहूर निर्देशक का संघर्ष

3 मिनट में क्लिक की 184 सेल्फी

 अक्षय कुमार ने कल 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी क्लिक करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने एक कार्यक्रम में फैंस के बीच एक साथ 184 क्लिक की. हालांकि अक्षय कुमार इमरान हाशमी के साथ कंप्टीटिशन में नहीं हैं. सेल्फी 2019 में हाउसफुल 4 और गुड न्यूज के बाद से अक्षय की पहली नॉन-सोलो फिल्म है और गुड न्यूज के बाद निर्देशक राज मेहता के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. सेल्फी कम से कम दो ऐसी घटनाओं के बाद सामने आई है, जिनमें मशहूर हस्तियों को शामिल किया गया है, जिन्हें प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश की थी.