logo-image
लोकसभा चुनाव

Akshay Kumar son Aarav: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने 15 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, जल्द करेंगे करियर की शुरुआत

Akshay Kumar son Aarav: क्रिकेटर शिखर धवन के साथ हाल ही में एक पॉडकास्ट में, अक्षय कुमार ने अपने बच्चों, आरव और नितारा के करियर की योजनाओं के बारे में बात की.

Updated on: 21 May 2024, 02:29 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, जो आज बॉलीवुड में ए-लिस्टर्स में से एक हैं, ने हाल ही में अपने बेटे के करियर की योजनाओं के बारे में खुलासा किया. भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन द्वारा होस्ट किए गए एक नए टॉक शो, जिसका नाम धवन करेंगे, पर अक्षय ने खुलासा किया कि उनका बेटा आरव फिल्म उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहता है. वह फैशन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहता है. शिखर धवन के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने बताया कि क्यों उनके पहले बच्चे आरव ने 15 साल की उम्र में विदेश में पढ़ाई करने के लिए घर छोड़ दिया था. 

जब आरव ने 15 साल की उम्र में छोड़ा घर

शिखर धवन के साथ बातचीत के दौरान अक्षय ने बताया कि क्यों उनके पहले बच्चे आरव ने 15 साल की उम्र में विदेश में पढ़ाई करने के लिए घर छोड़ दिया था. ''मेरा बेटा आरव लंदन में यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है. उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. उन्हें हमेशा पढ़ाई का शौक था और वे अकेले रहना चाहते थे. आगे बढ़ने का निर्णय उसका था, भले ही मैं नहीं चाहता था कि वह जाये. हालांकि, मैं उसे रोक नहीं सका क्योंकि मैंने 14 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था.''

अक्षय ने अपने बच्चों के करियर प्लान का खुलासा किया

शो के दूसरे सेगमेंट में अक्षय ने बताया कि क्या उनके बच्चे, बेटा आरव और बेटी नितारा, बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं या नहीं. ''हमने कभी भी उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया; उसे फैशन में रुचि है, वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता. वह मेरे पास आये और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता. मैंने कहा ये तुम्हारी जिंदगी है, जो करना है करो. मैं खुश हूं जिस तरह से ट्विंकल और मैंने आरव को पाला है; वह बहुत सीधा-सादा लड़का है. दूसरी ओर, मेरी बेटी को कपड़े पसंद हैं. 

जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगे एक्टर अक्षय कुमार 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे. ईद के त्योहारी सीजन में रिलीज होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. वह अगली बार जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी के साथ नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपडेट किया कि उन्होंने और अरशद ने अपना राजस्थान शेड्यूल पूरा कर लिया है.