logo-image

अक्षय कुमार की हालत देख बेटी नितारा को आ गई हंसी, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना दोनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने हैप्पी वेकेशन की तस्वीर और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं

Updated on: 15 Mar 2021, 01:19 PM

highlights

  • अक्षय कुमार मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं
  • अक्षय ने मालदीव से मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है
  • अक्षय के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. बीते कई दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना दोनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने हैप्पी वेकेशन की तस्वीर और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो सोशल मीडिया पर फैंस को हंसने के लिए मजबूर कर रहा है. इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में अक्षय ट्यूब पर बैठकर स्लाइड करते हुए पानी में गिरते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रामलला के दर्शन करके 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'छुट्टियों का आखिरी दिन. अनुमान लगाइये कि किसने मुझे जोर देकर कहा कि मैं उसके पसंदीदा फिशी ट्यूब पर बैठूं और अब वह मुझपर हंस रही है.' वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिश की डिजाइन की एक ट्यूब पर बैठकर स्लाइड के जरिए पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार का ये हाल देखकर उनकी बेटी नितारा भी खुद को रोक नहीं पाती हैं और जोर-जोर से हंसने लगती हैं. अक्षय कुमार के पोस्ट से लगता है कि ऐसा करने के लिए भी उनकी बेटी नितारा ने ही कहा होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं इससे पहले ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार के साथ एक मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को तलाक से बचने का तरीका बताया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. वहीं हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी के मेकर्स ने ऐलान किया है कि अब फिल्म इस साल 30 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म बच्चन पांडे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और राम सेतु में नजर आने वाले हैं.