logo-image

Sky Force Shooting: स्काई फोर्स की शूटिंग करते दिखे अक्षय कुमार, सेट से लीक हुआ वीडियो

Sky Force Shooting: अक्षय कुमार हेलिकॉप्टर पर सुतापुर शूट लोकेशन पर सुपरस्टार के रूप में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर शूटिंग सेट पर फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवा रहे हैं.

Updated on: 26 Aug 2023, 04:56 PM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Sky Force Shooting: बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने हाल में 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) जैसी धार्मिक मुद्दे पर बनी फिल्म दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. इसने अब तक 128 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अक्षय कुमार इन दिनों 'ओएमजी 2' (OMG 2) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. इस सबके बीच एक्टर ने अपनी अगली एक्शन फिल्म 'स्काई फोर्स' (Sky Force) पर काम करना शुरू कर दिया है. लखनऊ में खिलाड़ी कुमार स्काई फोर्स की शूटिंग करते नजर आए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

अमित राय के निर्देशन में बनी OMG 2  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म के लिए  अक्षय कुमार और पकंज त्रिपाठी को खूब तारीफें भी मिल रही हैं. अब खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपने नये प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. एक्टर 24 अगस्त को लखनऊ सेट पर नजर आए. ट्विटर पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें अक्षय कुमार हेलिकॉप्टर पर सुतापुर शूट लोकेशन पर सुपरस्टार के रूप में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर शूटिंग सेट पर फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवा रहे हैं. एक क्लिप में वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचते ही कैमरे के सामने बड़ी सी मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं.

एक और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार एक्शन करते दिख रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है. डैशिंग लुक में एक्टर एक शख्स का पीछा करने का सीन शूट कर रहे हैं. वीडयो में जबरदस्त धमाके के बीच अक्षय कुमार स्टंट करते दिख रहे हैं. फिल्म के क्लैपर बोर्ड की एक तस्वीर वायरल हो गई है, वर्तमान में फिल्म की शूटिंग सीतापुर में पीएसी बटालियन में चल रही है, जिसे कथित तौर पर भारतीय वायु सेना पर आधारित फिल्म के लिए एयर बेस में बदल दिया गया है.


'स्काई फ़ोर्स' एक बार अक्षय कुमार और सारा अली खान की जोड़ी नजर आएगी. अभिषेक कपूर और संदीप केलवानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वीर पहाड़िया भी अहम रोल में होंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार हाउसफुल 3, वेलकम 3, खेल खेल जॉली एलएलबी 3, बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आएंगे.