logo-image

अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 4, वेलकम 3 पर शेयर किया अपडेट, इन फिल्मों को लेकर बताईं दिलचस्प बात

अक्षय कुमार कई और बड़ी फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं, सफल फ्रेंचाइजी की कुछ सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में 'वेलकम 3', 'हाउसफुल 5' और 'हेरा फेरी 4' शामिल हैं, जिस पर अक्षय ने इन आगामी फिल्मों पर एक बड़ा अपडेट साझा किया है.

Updated on: 07 Apr 2024, 10:59 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में हैं, फिल्म के प्रमोशनके दौरान अक्षय ने अपनी सुपर हिट फिल्म हेरा फेरी 4, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 पर बात की. अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके को एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं. अली अब्बास जफर की एक्शन-कॉमेडी की रिलीज से पहले, अक्षय ने हेरा फेरी 4, वेलकम 3 और हाउसफुल 5 पर खुलकर बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अक्षय कुमार ने वेलकम 3, हाउसफुल 5 और हेरा फेरी 4 जैसी आगामी कॉमेडी फिल्मों के बारे में बात की.

हेरा फेरी 4 जैसी कॉमेडी फिल्म पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी!

इंडस्ट्री में कॉमेडी फिल्मों की कमी के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, 'अभी आएगी, अगले साल तक बहुत सारी कॉमेडी फिल्में आएंगी, मैं सिर्फ दो-तीन ही कर रहा हूं. जब अक्षय से उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं कर रहा हूं. वेलकम कर रहा हूं, हाउसफुल कर रहा हूं, फिर शायद हेरी फेरी भी करूंगा. इसी इंटरव्यू में अक्षय ने इस बात पर भी चर्चा की कि कैसे लोग कॉमेडी फिल्मों में चुटकुलों का बुरा मान जाते हैं. उन्होंने कहा, ''अरे मजाक नहीं उड़ा रहा हूं. मैं बस एक हिस्सा कर रहा हूं. मैं सिर्फ एक किरदार निभा रहा हूं."

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में अधिक जानकारी

बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले, एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि फिल्म 10 अप्रैल को पूरी तरह से रिलीज नहीं होगी. इसके बजाय, उसी दिन इसका भुगतान पूर्वावलोकन किया जाएगा. फिल्म के शो शाम 6:00 बजे से शुरू होंगे. एक मल्टीप्लेक्स अधिकारी ने बताया, अभी कुछ समय पहले, हमें एक संदेश मिला था जिसमें कहा गया था कि मैदान के शो बुधवार शाम 6:00 बजे से शुरू होंगे. हमें उक्त समय से पहले कोई भी शो न चलाने के लिए कहा गया है और शाम 6:00 बजे से पहले के सभी शो की बुकिंग तुरंत बंद कर दी जानी चाहिए.