logo-image

Ram Setu का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन- सस्पेंस से भरपूर होगी फिल्म!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. इस लिस्ट में 'राम सेतु' (Ram Setu) का नाम भी शामिल है. जिसका टीजर हाल ही में आउट किया गया है.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:33 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. इस लिस्ट में 'राम सेतु' (Ram Setu) का नाम भी शामिल है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच हाल ही में फिल्म का टीजर आउट (Ram Setu teaser out) कर दिया गया है. जिसे देखने के बाद फैंस इसकी सक्सेस का अंदाजा लगा रहे हैं. क्योंकि इसमें एक्शन और सस्पेंस का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर अपने कमेंट्स के जरिए लोग फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म के टीजर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज  (Akshay Kumar instagram page) से शेयर किया है. जिसकी शुरआत हेलिकॉप्टर की एंट्री के साथ होती है. जिसके बाद अक्षय का लुक (Akshay Kumar look in Ram Setu) रिवील किया जाता है. फिर एक के बाद एक अलग-अलग सीन्स दिखाए जाते हैं.  इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'राम सेतु की पहली झलक...सिर्फ आपके लिए. बहुत प्यार से बनाया है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा. बताना जरूर.' उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज से जुड़ी जानकारी भी साझा की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि आप 25 अक्तूबर, 2022 को ये फिल्म देख सकेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर ने एक पोस्टर (Akshay Kumar ram setu poster) भी शेयर किया था. जिसमें केवल अक्षय को देखा जा सकता है. वहीं, उनके पीछे अलग-अलग सीन्स दिख रहे हैं. ये पोस्टर शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफ़र का हिस्सा…राम सेतु की दुनिया भर में पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे. क्या आप तैयार हैं?' अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, नुसरत भरूचा लीड रोल (Ram Setu starcast) में दिखने वाली हैं.