Advertisment

Singham Again: एक्शन मोड में अक्षय कुमार की हेलिकॉप्टर से एंट्री, सूर्यवंशी बनकर मचाएंगे गदर

Singham Again: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार के अलावा रणवीर सिंह भी होने वाले हैं. साथ में एक्ट्रेस करीना कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar Singham Again

Akshay Kumar Singham Again( Photo Credit : Social Media)

Akshay Kumar Singham Again: एक्शन फिल्मों के मसीहा रोहित शेट्टी जल्द एक धमाकेदार एक्शन-पैक्ड प्रोजेक्ट लेकर लौट रहे हैं. फिल्म का नाम सिंघम अगेन है जिसमें इस बार कई बड़े स्टार्स शामिल होने वाले हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी एक्शन करते दिखें. आज फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक जारी हुआ है. इसमें अक्षय कुमार हैलीकॉप्टर से कूदते हुए नजर आ रहे हैं. उनके दोनों हाथों में पिस्तौल है और गजब का सीन है. 

Advertisment

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, आइला रे आइला सूर्यवंशी आइला...ये वक्त है ATS चीफ सूर्यवंशी के आने का क्या आप तैयार हैं. पोस्टर में अक्षय कुमार ने सिंघम अगेन का हिंट दिया है, साथ में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी अजय देवगन सभी को टैग किया है. पोस्टर देखकर अक्षय कुमार के फैंस का दिल खुशी से उछल पड़ेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसी पोस्टर को फिल्म के असली सिंघम अजय देवगन ने भी शेयर किया है. देवगन ने मजेदार कैप्शन के साथ लिखा, "मना किया था फिर भी हैलीकॉप्टर से ही आया है मेरा दोस्त सूर्यवंशी..."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फैंस सिंघम अगेन के इस धमाकेदार  पोस्टर को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं. लंबे समय से सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बना रहे अक्षय कुमार को एक्शन मोड में देखना दिलचस्प होने वाला है.

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार के अलावा रणवीर सिंह भी होने वाले हैं. साथ में एक्ट्रेस करीना कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी. 'सिंघम अगेन' फ्लोर पर आ गई है. इसकी शूटिंग खत्म होने को है. सिंघम (अजय), सूर्यवंशी (अक्षय) और सिम्बा (रणवीर) तीनों अभिनेताओं के एक साथ आने से शेट्टी का पुलिस फोर्स और भी बड़ा और बेहतर हो गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी सरप्राइज पैकेज के तौर पर दिखेंगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रोहित शेट्टी अजय देवगन Ajay Devgn सूर्यवंशी Rohit Shetty सिंघम अगेन Rohit Shetty Film Akshay Kumar Singham Sooryavanshi film Sooryavanshi akshay-kumar अक्षय कुमार Singham Again
Advertisment
Advertisment