News Nation Logo
Banner

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' आए एक साथ, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

एक तस्वीर में नजर आए 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी', अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Oct 2019, 01:27:23 PM
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) चर्चा में हैं. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का एक लुक आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रह्मांड के देसी एवेंजर्स! जब बाजीराव 'सिंघम' और संग्राम 'सिंबा' भालेराव से वीर सूर्यवंशी की मुलाकात हुई, 27 मार्च, 2020 को न केवल आतिशबाजी, बल्कि धमाका होगा.'

यह भी पढ़ें: Bala Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के ट्रेलर में दिखा कॉमेडी का तड़का, देखें VIDEO

यह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की पुलिस बेस्ड ड्रामा की तीसरी फिल्म है, इससे पहले सिंघम, सिंघम-2, सिंबा रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: काजोल करेंगी डिजिटल डेब्यू, Netflix की इस फिल्म में आएंगी नजर

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं. यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.

View this post on Instagram

#MidWeekBlues anyone, after a mid-week holiday? 😫

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाउसफुल 4(Housefull 4) के जरिए अक्षय कॉमेडी में लौट रहे हैं. फिल्म में राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे भी मौजूद हैं. फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

First Published : 10 Oct 2019, 01:23:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.