logo-image

दमदार एक्शन स्टंट करते हुए नजर आए अक्षय कुमार, देखिए सूर्यवंशी का एक्शन वीडियो

फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. यह 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

Updated on: 02 Jul 2019, 08:45 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी टाइम से अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी चर्चा में हैं. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के बिहाइंड द सीन एक्शन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है .

अक्षय ने सोमवार को ट्वीट किया, "जिस दिन से अभिनय मेरी किस्मत बन गई, एक्शन मेरी लाइफलाइन (जीवनरेखा) बन गया. 'सूर्यवंशी' में विशुद्ध एक्शन आपको बताएगा कि मुझे अंदर से अभी भी यह रोमांचित क्यों करता है."

इस दमदार एक्शन वीडियो में अक्षय कार और बाइक का पीछा करने के साथ ही हेलीकॉप्टर से लटकने जैसा हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आ रहे हैं, जबकि रोहित उन्हें निर्देशित कर रहे हैं.

फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. यह 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को लिखा, "कब आ रहे हैं ये इम्पोर्टेट नहीं है..कैसे आ रहे हैं वो देखो. सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार."

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)