logo-image

Akshay Kumar 'Selfiee': अक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, बोले- 'मैं इसे हमेशा याद रखूंगा'

सेल्फी क्लिक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए इक इमोशनल मैसेज भी लिखा.

Updated on: 23 Feb 2023, 04:12 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार जो कि बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर में शुमार उन्होंने अपने नाम एक और रिकॉर्ड बना लिया है. अक्षय कुमार ने सेल्फी लेने का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने 3 मिनट में 184 सेल्फी लेकर पहले के गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' का प्रमोशन कर रहे थे, इसके दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ जमकर सेल्फी क्लिक की. सेल्फी क्लिक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा. 

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'मैंने जो कुछ भी हासिल किया है और मैं जीवन में जहां भी हूं, अपने प्रशंसकों के बिना शर्त प्यार की वजह से हूं. ये उनके लिए मेरा खासतौर पर ट्रिब्यूट है, ये मानते हुए कि वे मेरे साथ कैसे खड़े हैं. अपने प्रशंसकों की मदद से हमने 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आप सभी को धन्यवाद. यह बहुत खास था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा. अब सेल्फी ही सेल्फी होंगी. शुक्रवार को आप सभी से सिनेमाघरों में मिलते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस वीडियो में अक्षय कुमार लगातार सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो के अलावा कुछ फोटो भी शेयर की है जिसमें वह ऑरेज कलर के जंप सूट में फैंस के बीच खड़े नजर आ रहे हैं. फैंस भी उनके साथ सेल्फी क्लिक करते हुए बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhagyashree Birthday:जब एक्टर को लेकर भाग्यश्री ने बोल दी थी ऐसी बात, सलमान एक लड़की से...

सोशल मीडिया पर भी अक्षय के फैंस उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं, कुछ युजर्स ये भी बोल रहे हैं कि 'एक ही ड्रेस कितनी बार पहनेंगे अक्की जी'. तो किसी दूसरे यूजर्स ने लिखा कि 'अक्षय के सच्चे फैन वही हैं जिन्होंने ने गौर किया कि अक्षय कुमार ने वही कपड़े पहने हैं जो कपिल शर्मा के शो में 'लक्ष्मी' को प्रमोट करने के दौरान पहने थे.'

बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सेल्फी'  24 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म 'सेल्फी' मलयालम फिल्म की 'ड्राइविंग लाइसेंस' रीमेक है. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं जो पुलिस ऑफिसर की रोल में नजर आ रहे हैं. इमरान और अक्षय के साथ नुसरत भरूचा भी हैं. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है.