News Nation Logo
Banner

Akshay Kumar ने 'घिनौनी' फिल्में करने को लेकर दे डाला ऐसा बयान, सुनकर आपको होगा गर्व!

बॉलीवुड में खिलाड़ी के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Akshay Kumar Raksha Bandhan) तो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले ही उन्होंने घिनौनी फिल्में करने को लेकर बयान दे डाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Aug 2022, 09:04:43 PM
akshay kumar

अक्षय कुमार ने दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में खिलाड़ी के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के एनर्जी लेवल और काम करने के अंदाज से तो आप वाकिफ हैं ही. एक्टर काफी कम समय में फिल्मों की शूटिंग खत्म करना पसंद करते हैं. फिलहाल तो वो अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' (Akshay Kumar Raksha Bandhan) की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने घिनौनी फिल्में करने को लेकर बयान दे डाला है. साथ ही उन्होंने अपने सबजेक्ट सेलेक्शन पर भी बात की है. जो इस समय चर्चा में आ गया है. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने ये बातें न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने (Akshay Kumar latest statement) कहा, 'मैं अलग-अलग तरह के कंटेंट में हाथ आजमाना चाहता हूं. मैं किसी भी तरह की इमेज नहीं बनाना चाहता. लेकिन मैं एक बात सुनिश्चित करता हूं कि मैं जो फिल्में करता हूं, वे फैमिली एंटरटेनर्स हों.” उन्होंने (Akshay Kumar on subject selection) कहा, "मैं घिनोनी (गंदी) फिल्म नहीं बनाना चाहता. भले ही यह एक साइको-थ्रिलर फिल्म हो या एक सोशल ड्रामा, इसे परिवारों द्वारा बिना किसी झिझक के देखा जाना चाहिए. मैं इसके मैसेज और कमर्शियल पहलू को ध्यान में रखते हुए फिल्में बनाने में विश्वास रखता हूं, जो पारिवारिक दर्शकों का मनोरंजन करे."

आपको बताते चलें कि अक्षय की इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू सर्टिफिकेट (Raksha Bandhan got U certificate) मिल चुका है. जिस पर बीते दिनों फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय (Anand L Rai Raksha Bandhan) ने खुशी जताई थी. उन्होंने कहा था, “मेरे लिए यह एक व्यक्तिगत जीत से कईं अधिक है. मैंने एक साफ फैमिली एंटरटेनर बनाने की कोशिश की. तनु वेड्स मनु (2011) और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) के दौरान भी मैं यही सोच रहा था. लेकिन मुझे उनके लिए U/A सर्टिफिकेट मिला. इससे शायद ही कोई फर्क पड़ता है, लेकिन यह मेरे लिए नैतिक जीत है." खैर, बता दें कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' आने वाली 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (RakshaBandhan release date) की जाएगी. जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर समेत सादिया खतीब सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना लीड (Raksha Bandhan starcast) रोल में होने वाले हैं. 

First Published : 06 Aug 2022, 09:04:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.