logo-image

अक्षय कुमार ने अपनी ही हीरोइन के रंग का उड़ाया था मजाक, सौगंध एक्ट्रेस ने खोले कई राज

शांतिप्रिया ने बताया कि शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उनके रंग का मजाक उड़ाया था. उन्होंने आज तक अपनी इस हरकत के लिए माफी भी नहीं मांगी है. 

Updated on: 20 Aug 2023, 07:58 PM

नई दिल्ली:

Shanti Priya On Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने साल 1991 में आई फिल्म 'सौगंध' (Saugandh) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस शांति प्रिया (Shanti Priya) भी नजर आई थीं. शांतिप्रिया साउथ की बड़ी एक्ट्रेस भानुप्रिया की छोटी बहन हैं. दोनों ही बहनों ने हिंदी और तमिल सिनेमा में शानदार काम करके पहचान बनाई है. हालांकि, डार्क स्किन कलर को लेकर दोनों ही एक्ट्रेस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने रंगभेद को लेकर अक्षय कुमार के आपत्तिजनक कमेंट को भी याद किया है. 

शांति प्रिया और अक्षय कुमार सौगंध के अलावा फिल्म 'इक्के पे इक्का' में साथ में नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान शांतिप्रिया ने पुराने दिनों को याद किया है. सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने बताया कि बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह रंगभेद है. डार्क स्किन हीरोइनों का मजाक उड़ाया जाता है. ऐसे ही इक्के पे इक्का की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उनके रंग का मजाक उड़ाया था. उन्होंने आज तक अपनी इस हरकत के लिए माफी भी नहीं मांगी है. 

एक्ट्रेस ने बताया कि, “अक्षय कुमार को शायद ये एहसास नहीं हुआ होगा लेकिन यह एक संवेदनशील विषय है. सबके सामने, उसने मेरे घुटनों की ओर इशारा किया और कहा, 'ओह, देखो ये कितने काले हैं.... क्या तुम्हें चोट लगी या कुछ और? कहीं गिर तो नहीं गई थीं?' मैंने कहा, 'नहीं, क्यों?' उसने कहा, 'क्या हुआ यार? आपके घुटने इतने गहरे और काले क्यों हैं? क्या यह खून का थक्का है?''

शिकायत के बाद अक्षय ने कहा था कि, मैं मजाक कर रहा था, चलो यार, इसे ज्यादा सीरियस भी मत लो..." एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने आज भी अपने इस कमेंट के लिए माफी नहीं मांगी जबकि ये कितना घटिया था." शांतिप्रिया ने यह भी बताया कि साउथ में उनकी बहन और एक्ट्रेस भानुप्रिया को भी रंगभेद झेलना पड़ा था,. हिंदी उद्योग में कुछ मैग्जीन ने भानुप्रिया के लिए लिखा था कि उनके चेहरे पर जितने पिंपल्स हैं, वह एक फिल्म के लिए उतनी ही रकम लेती हैं. इस हैडलाइन से पूरे परिवार को सदमा पहुंचा था."