logo-image

#KargilVijayDiwas ऐसे जवानों के जज्बातों से सुरक्षित हैं हम, अक्षय कुमार ने शेयर किया ये वीडियो

हाल ही में केसरी फिल्म के सॉन्ग तेरी मिट्टी ने यूट्यूब पर 10 करोड़ के व्यूज का आंकड़ा पार किया है. तेरी मिट्टी को बी प्रैक ने गाया और इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने दिए.

Updated on: 26 Jul 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आज जब पूरा देश कारगिल विजय दिवस का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर देश के जवानों को सलाम करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में एक भारतीय जवान फिल्म 'केसरी' का सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' गाते हुए नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा-'दिल को छू लेने वाले इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया. जब हमारा छोटा सा ट्रिब्यूट लोगों तक पहुंचता है तो खुशी होती है. अब इससे ज्यादा क्या बोलूं . भारत के वीर को लाखों सलाम.'

बता दें कि हाल ही में केसरी फिल्म के सॉन्ग तेरी मिट्टी ने यूट्यूब पर 10 करोड़ के व्यूज का आंकड़ा पार किया है. 'तेरी मिट्टी' को बी प्रैक ने गाया और इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने दिए.

यह भी पढ़ें: अनारकली शूट में नजर आई आम्रपाली दुबे ने बिखेरा 'स्वैग', डांस आइटम पर दिखाई अपनी अदाएं

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.