logo-image
लोकसभा चुनाव

OMG 2: अक्षय कुमार ने कहा 'भगवान पर दूध-तेल चढ़ाना बर्बादी है', VIDEO वायरल

अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली आगामी फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज से पहले, एक्टर का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन फिर से सामने आया है, जिसमें वह भगवान से प्रार्थना करते समय दूध और तेल के उपयोग पर सवाल उठा रहे हैं.

Updated on: 14 Jul 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. वजह है एक्टर का एक पुराना वीडियो, जो अब कई सालों बाद ऑनलाइन फिर से सामने आया है, जिसमें एक्टर भगवान से प्रार्थना करते समय दूध और तेल के इस्तमाल पर सवाल उठा रहे हैं. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म OMG 2 का टीजर बुधवार को रिलीज किया गया है. अक्षय इस फिल्म में भगवान शिव के लुक को लेकर पूरे दिन हॉट टॉपिक बने रहे. 

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहीं ये बात...

हाल ही अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर को हिंदू देवताओं को दूध और तेल चढ़ाने पर सवाल उठाते देखा जा सकता है. वीडियो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ओएमजी - ओह माय गॉड के प्रमोशन के दौरान एक चैनल इंटरव्यू दे रहे हैं. वायरल वीडियो में अक्षय एक इंटरव्यू दे रहे हैं, जिसमें वह सवाल कर रहे हैं कि लोग भगवान पर इतना दूध और तेल क्यों बर्बाद करते हैं.  

अक्षय ने कहा 'भगवान ने नहीं कहा मुझे दूध डालें'

उन्हें ये भी कहते हुए सुना जा सकता है 'यह कहां लिखा है कि भगवान ने मुझे दूध डालने को कहा और हनुमान ने मुझे तेल डालने को कहा है' यह कहां लिखा है कि भगवान ने कहा है कि मेरे सामने नारियल फोड़ना, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इतना बर्बाद क्यों कर रहे हैं.' इंटरव्यू का यह छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर दोबारा वायरल हो रहा है.  यह पहली बार नहीं है कि यह क्लिप उनकी फिल्म की रिलीज से पहले फिर से सामने आई है. इससे पहले सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज से पहले भी यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में पंकज भगवान शिव के एक भक्त की भूमिका में हैं जबकि यामी एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी. अक्षय मूल फिल्म के एकमात्र अभिनेता हैं, जो फ्रेंचाइजी के दूसरे अध्याय में नजर आएंगे.