logo-image

अक्षय कुमार ने कहा- मैं ट्विंकल की लाइफ में नहीं करता हूं इंटरफेयर

बॉलीवुड के पॉवर कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को लेकर वायरल हुई ऐसी खबर जानकर हो जाएंगे हैरान.

Updated on: 02 Jun 2022, 11:27 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉवर कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)अक्सर सुर्खियां में बने रहते हैं. हालांकि अक्की कुमार का नाम कई सारी हसिनाओ के साथ जुड़ा लेकिन दिल तो उनका ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर ही अटका. अक्षय नियम के बहुत ही पक्के हैं.  वो अपने परिवार को बहुत ख्याल रखते हैं उनपर किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाते हैं. हालांकि इस बात का खुलासा खुद अक्की पाजी ने किया था. 

यह भी जानिए -  इस समय होगा सिगंर KK का अंतिम संस्कार, शामिल होंगी ये हस्तिया

दरअसल, एक्टर  (Akshay Kumar)का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वो ट्विंकल खन्ना को खुलकर जीने देते हैं. उनका जैसा मन होता है वो वैसी ही रहती हैं. अक्षय ने कहा- ‘यदि मैं पूछता हूं तो ट्विंकल मुझे सजेशन दे देती हैं. वहीं, यदि वे मुझसे उनका लिखा कॉलम पढ़ने के लिए कहती हैं तो मैं पढ़ लेता हूं; वहीं, यदि ट्विंकल मुझसे कुछ पूछती हैं तो मैं उन्हें अपनी राय बता देता हूं.

वहीं, यदि वो नहीं पूछतीं तो मैं चुप रहना पसंद करता हूं. मैं उनकी लाइफ में इंटरफेयर नहीं करता और ना वो मेरी लाइफ में इंटरफेयर करती हैं’.अगर उनके वर्कप्रंट की बात करे तो कल यानी 3 जून को अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज होगी, जिसका इंतजार हर किसी को लंबे समय से था.