logo-image

अक्षय कुमार ने क्यों पी हाथी के 'पूप' की चाय? खुद किया खुलासा

इस लाइव सेशन में अक्षय कुमार के के साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और फेमस शो Into The Wild' के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी नजर आए. इस दौरान हुमा ने अक्षय से कई मजेदार सवाल पूछे

Updated on: 11 Sep 2020, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं. अक्षय ने 10 सितंबर को अपने बर्थडे के खास मौके पर फैंस को जबरदस्त सरप्राइज देते हुए इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा. इस लाइव सेशन में अक्षय कुमार के के साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और फेमस शो Into The Wild' के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी नजर आए. इस दौरान हुमा ने अक्षय से कई मजेदार सवाल पूछे. हुमा ने अक्षय से ये भी पूछा कि प्रोमो में उन्हें हाथी के पूप की चाय पीते देखा था तो बेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे मनाया.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live: रिया-शौविक को होगी जेल या मिलेगी बेल, आज आएगा फैसला

View this post on Instagram

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को खिलाड़ी ऐसा ही नहीं कहा जाता वो असल जिंदगी में भी खतरों से खेलने में काफी दिलचस्पी लेते हैं. अक्षय बहुत जल्द ही 'Into The Wild With Bear Grylls' शो में नजर आएंगे. बर्थडे के मौके पर अक्षय ने लाइव चैट में कई ऐसी बातें बताईं जो उनके फैंस सुनकर हैरान हो गए. हुमा ने जब अक्षय से पूछा कि उन्हें हाथी के पूप की चाय पीने के लिए बेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे मनाया. इसके जवाब में अक्षय ने बताया कि वो आयुर्वेदिक वजहों से गौमूत्र पीते रहे हैं. इसलिए हाथी के पूप की चाय पीना इतना मुश्किल नहीं लगा.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने रिया को आड़े हाथों लिया, कहा- क्या कोई किसी को इतना प्‍यार करेगा कि उसे ड्रग्‍स दे...

अक्षय के फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि खिलाड़ी कुमार अपनी फिटनेस को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं. अपने दौर में अक्षय एकमात्र बॉलीवुड स्टार थे जिन्होंने कई फिल्मों में अपने स्टंट खुद किए और साबित कर दिया कि वह कितने फिट हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फिटनेस मंत्र है, रात को अच्छी नींद, हेल्दी डाइट और एक हेल्दी लाइफस्टाइल.

वहीं इंस्टाग्राम पर हुई लाइव चैट की बात करें तो इसमें बेयर ग्रिल्स ने बताया शो के दौरान अक्षय हर चीज के लिए काफी एक्साइटेड थे. वह खतरों से खेलने के लिए बिल्कुल तैयार थे. बेयर ने बताया कि उन्हें भारत और यहां के लोग बहुत पसंद हैं. अब बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं.