logo-image

फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार को आई बहन अलका की याद

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के दौरान बहन अलका भाटिया को याद करते हुए काफी ज्यादा भावुक हो गए थे.

Updated on: 05 Aug 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar)अपने दमदार अंदाज और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. वो अपने काम के लिए जितना एक्टिव है. उतना ही वो अपने परिवार के लिए एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं, जिसके चलते उनकी हर कोई तारीफ करता है. एक्टर (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन'  11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन में एक्टर जी जान से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में भाई बहनों के बीच कितना प्यार होता उनका रिश्ता कैसा होता है वो दिखाया गया है.

यह भी जानिए  - B'Day: काजोल के जन्मदिन को पति अजय देवगन ने ऐसे बनाया खास

आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर (Akshay Kumar) ने बहन अलका भाटिया और अपने रिलेशल पर बात की है. उन्होंने बहन अलका के साथ बिताए खूबसूरत पलों का जिक्र किया है.  एक्टर ने अपनी बहन की तरीफ करते हुए बताया कि यह एक अद्भुत बंधन है. आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है. आप अपना सिर उसके कंधों पर रख सकते हैं और सब कुछ साझा कर सकते हैं. वह हमेशा आपके लिए है. आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है. उनकी कही गईं बातें हर किसी के दिल को छू गई है. 

आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने अपनी बहन के बारे में बात करते हुए आगे ये भी कहा, 'उन्होंने और उनकी बहन ने एक कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की है, जिसके चलते उन्हें त्योहार मनाने के लिए एक दिन की भी छुट्टी नहीं मिलती थी. सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था. मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था. मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं. मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधता हूं और उनके पैर छूता हूं. इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है. ' उन्होंने इसके साथ और भी कई सारी बातें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.