logo-image

अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे का लुक जारी किया, प्रशंसकों से मांगी दुआएं

अभिनेत्री कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की.

Updated on: 08 Jan 2021, 08:40 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बच्चन पांडे का लुक जारी किया है. अक्षय ने फिल्म में अपने लीड रोल का लुक दिखाने के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, 'न्यू ईयर, ओल्ड एसोशिएसन. बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू. साजिद नाडियावाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म और आशा करता हूं और भी आगे करूं. आप लोगों की दुआओं की जरुरत है. मेरे लुक के बारे में बताएं.'

तस्वीर में अक्षय काले रंग के कुर्ते और जींस में कार के हुड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके माथे पर लाल रंग का दुपट्टा लिपटा हुआ है. वह भारी चेन पहने हुए हैं. अभिनेत्री कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की. मार्च तक शूट जारी रहेगा. टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है.

फरहाद सामजी के निर्देशन में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं. फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं.