logo-image

एक गेम ने लगाया Akshay Kumar को चूना, लूटेरी बनीं उनकी बहना!

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय पाजी (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Akshay Kumar RakshaBandhan) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में एक्टर प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि एक्टर को चूना लग गया है.

Updated on: 06 Aug 2022, 07:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय पाजी (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Akshay Kumar RakshaBandhan) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में एक्टर इसके प्रमोशन (Akshay Kumar promoting RakshaBandhan) के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं और ज्यादा-से-ज्यादा लोगों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर आ रही है. जिसमें पता चल रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar ludo game) को एक गेम में हारने के बाद चूना लग गया है और इसके पीछे किसी और का नहीं, बल्कि उनकी रील बहनों का हाथ है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इस दौरान की वीडियो क्लिप्स (Akshay Kumar videos) भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिनमें एक में देखा जा सकता है कि इंदौर जाते हुए अक्षय और उनकी बहनें प्लेन में बैठकर लूडो का मजा ले रहीं हैं. वहीं, एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रही है. जिसमें वे सभी ज्वैलरी शॉप (Akshay Kumar at jewellery shop) में दिख रहे हैं. आपको बता दें कि ये नजारा अक्षय की हार के बाद का है. दरअसल, एक्टर लूडो के गेम में हार गए. जिसके चलते उन्हें अपने वादे के मुताबिक सभी बहनों को ज्वैलरी की शॉपिंक करानी पड़ी. फिल्म के कलाकारों की इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी प्यारी बहनों को साड़ियों की शॉपिंग कराते भी दिख रहे हैं. वे एक के बाद एक नई साड़ियां ट्राई कर रहीं हैं. उनकी इस वीडियो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

खैर, बात कर ली जाए अक्षय और उनकी टीम की इस अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' की तो इसे त्योहार वाले दिन यानी 11 अगस्त को ही रिलीज (RakshaBandhan release date) किया जाएगा. जिसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar in RakshaBandhan) भी लीड रोल में होने वाली हैं. आनंद एल. राय के निर्देशन (RakshaBandhan director) में बनी इस फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज किया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आया है, अब बारी है फिल्म की. देखना होगा कि उनकी ये फिल्म दर्शकों पर अपना खास असर छोड़ पाती है या नहीं.