News Nation Logo

फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे थे Akshay Kumar और बन गए राज्य के ब्रांड एंबेसडर

फिल्मों में एक्टिंग के दम पर अपने नाम का परचम लहराने वाले अक्षय (Akshay Kumar) आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. स बीच हाल ही में खबर आ रही है कि अक्षय कुमार अब देवभूमि उत्तराखंड (Uttarakhand) के ब्रांड एंबेसडर होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Feb 2022, 01:19:09 PM
akshay kumar

अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर (Photo Credit: @pushkarsinghdhami.uk Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग के दम पर अपने नाम का परचम लहराने वाले अक्षय (Akshay Kumar) आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो काफी कम समय में शानदार फिल्में बनाते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. साथ ही खिलाड़ी कुमार अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि अक्षय कुमार अब देवभूमि उत्तराखंड (Uttarakhand) के ब्रांड एंबेसडर होंगे. राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) संग उनकी तस्वीर भी वायरल हो रही है. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami.uk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने अक्षय कुमार संग अपनी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिनमें वे खिलाड़ी कुमार को फूलों का गुलदस्ता देते दिख रहे हैं. वहीं, अगली तस्वीर में सीएम अक्षय को केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट करते दिख रहे हैं. इसके साथ मुख्यमंत्री ने कैप्शन में लिखा, 'आज प्रख्यात अभिनेता, युवाओं के प्रेरणास्रोत और मेरे मित्र @akshaykumar का मुख्यमंत्री आवास में स्वागत एवं अभिनन्दन किया. अक्षय कुमार जी ने राज्य के युवाओं को प्रेरित करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया.' उनका ये पोस्ट लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने एक प्रस्ताव पेश किया. जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि अक्षय (Akshay Kumar) अब राज्य के लिए एक ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम करेंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तमिल फिल्म 'रतसासन' (Ratsasan) के रीमेक की शूटिंग के लिए कई दिनों से मसूरी में हैं. इस दौरान उनके साथ फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं. फैंस को दोनों ही कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 07 Feb 2022, 01:18:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.