logo-image

19 साल बाद फिर बनेगी अक्षय-रवीना की जबरदस्त जोड़ी, क्या है फिल्म का नाम ?

रवीना और अक्षय कुमार ने फिल्म मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और बारूद में साथ काम किया था.

Updated on: 23 Aug 2023, 01:11 PM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Raveena Tandon: बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी हिट रही है. दोनों ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है. बड़े पर्दे पर अक्षय और रवीना का रोमांस देख फैंस खुशी से झूम उठते थे. ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक रही है. साथ ही दोनों ने एकग-दूसरे को काफी टाइम डेट भी किया था. पर कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए, लेकिन आज अक्षय और रवीना दोनों आगे बढ़ गए हैं. दोनों ने अपने-अपने पार्टनर के साथ घर बसा लिया. पर फैंस आज भी रवीना और अक्षय को एकसाथ देखने के लिए बेताब हैं. तो फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. पूरे 19 साल बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी बनने जा रही है. 

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच काफी विवाद रहे हैं. उन्होंने लगभग दो दशकों में एकसाथ काम नहीं किया है. दोनों को स्क्रीन पर देखे हुए कई साल हो गए हैं. हालांकि, अब खबर आ रही है कि दोनों बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और रवीना टंडन 'वेलकम 3' (Welcome 3) में साथ काम करेंगे. 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) में ये जोड़ी 19 साल बाद एकसाथ नजर आएगी. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी और जैकलीन फर्नांडीज अहम रोल में हैं. फिल्म अगले साल 25 दिसंबर को क्रिसमस पर रिलीज होगी. 

रवीना और अक्षय कुमार ने फिल्म मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और बारूद में साथ काम किया था. दोनों पर फिल्माया गया गाने टिप-टिप बरसा पानी ब्लॉकबस्टर हिट रहा है. ये जोड़ी सबकी फेवरेट रही है ऐसे में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के  पैचअप पर फैंस भी एक्साइटेड हो जाएंगे.