News Nation Logo
Banner

VIDEO: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की सक्सेस से खुश अक्षय-रणवीर ने 'Toilet' में ये क्या कर दिया

रणवीर ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर को तेज प्रेशर बना हुआ है, मगर जब वो टॉयलेट के गेट पर पहुंचते हैं, तो अंदर कोई पहले से मौजूद होता है।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 15 Aug 2017, 06:42:52 PM
अक्षय कुमार और रणवीर सिंह (फाईल फोटो)

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉक्स आॅफिस पर 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की लगातार शानदार कलेक्शन होने से खिलाड़ी कुमार के साथ ही अन्य सितारे भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि अक्षय फिल्म को सफलता को छिपा नहीं पा रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' दर्शकों को पसंद आ रही है। इस शुरुआत अक्षय बेहद खुश हैं, जिसका अंदाज़ा आपको इस वीडियो से हो जाएगा, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, वो भी टॉयलेट के बाहर।

रणवीर ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर को तेज प्रेशर बना हुआ है, मगर जब वो टॉयलेट के गेट पर पहुंचते हैं, तो अंदर कोई पहले से मौजूद होता है। कुछ देर बाद अक्षय को गेट से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है।

टॉयलेट की ओपनिंग लग गयी, फिर दोनों डांस करते हुए हंसने लगते हैं। रणवीर ने इस वीडियो को साझा करने के साथ लिखा है, 'प्रेशर से मुक्त हो, अपना मनोरंजन टॉयलेट से करो।'

और पढ़ें: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' मूवी रिव्यू: अक्षय-भूमि का समाज को कड़ा संदेश 'हर घर में हो शौचालय'

 

Pressure se mukt ho - Toilet dekho, Halke ho jao! #shitguys @akshaykumar #ToiletEkPremKatha

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Aug 14, 2017 at 1:34am PDT

और पढ़ें: कमल हासन ने कहा- भ्रष्टाचार से आजादी मिलने तक हम सब गुलाम हैं

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, 11 अगस्त को रिलीज 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13.10, दूसरे दिन 17.10, तीसरे दिन 21.25 करोड़ रुपये और सोमवार को 12 करोड़ की कमाई के साथ ही कुल 63.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

इस आंकड़े को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और प्यार का पंचनामा के दिव्येंदु का अभिनय काफी उम्दा है। साथ ही फिल्म के गानों की बात करें तो हंस मत पगली प्यार हो जाएगा और राधे राधे गाने का म्यूजिक और बोल काफी अच्छे हैं।

और पढें: Confirmed: 'साहो' में बाहुबली प्रभास के साथ देवसेना नहीं 'हसीना' करेगी रोमांस

First Published : 15 Aug 2017, 06:05:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो