logo-image

VIDEO: अक्षय कुमार ने Army Day पर जवानों के साथ खेली वॉलीबॉल

आज 15 जनवरी को सेना दिवस (Army Day) के खास मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देश के जवानों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 15 Jan 2021, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग में बिजी हैं. आज 15 जनवरी को सेना दिवस के खास मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देश के जवानों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर कंगना निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स' की घोषणा की

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो के साथ लिखा, 'एक मैराथन को हरी झंडी दिखाने के लिए आज हमारे कुछ बहादुरों से मिलने की खुशी मिली, आर्मी दिवस के खास मौके पर. और एक वॉलीबॉल मैच से अच्छा वार्मअप क्या हो सकता है. वीडियो में अक्षय कुमार देश के जवानों के साथ आर्मी डे के मौके पर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में काफी कोहरा और कई जवान भी खड़े नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुझे हीरो मैटेरियल के तौर पर कभी नहीं सोचा गया- Pankaj Tripathi

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अक्षय आखिरी बार साल 2020 में फिल्म लक्ष्मी में काम करते नजर आए थे. वहीं आने वाले समय में अक्षय फिल्म सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में नजर आएंगे. इस लिस्ट में से सूर्यवंशी और बेल बॉटम की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब बस दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है.