logo-image

हॉलिडे मनाने के मूड में बन जाती है Housefull 4, ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने खोला राज

फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई है राजा से लेकर के आज के आधुनिक युग की कहानी है और कॉमेडी को इसी बीच पिरोया गया है

Updated on: 27 Sep 2019, 04:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का सभी को लंबे समय से इंतजार था. आज हॉउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हुआ जहां फिल्म के सारे कलाकार मौजूद रहे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग बात रही सभी कास्ट का पहनावा. जिस तरीके से सोशल मीडिया पर राजा महाराजाओं की ड्रेसिंग में इनकी फोटो वायरल हो रहे थे उसी लुक में इन लोगों ने स्टेज पर एंट्री की पहले कीर्ति खरबंदा, कृति सेनन और फिर पूजा हेगड़े हीरोइन एंट्री के बाद बॉबी देओल, रितेश देशमुख और अंत में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एंट्री ली फ़िल्म भी कुछ ऐसा ही दिखाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अब तक ये महिलाएं अपने सर पर सजा चुकी हैं 'बिग बॉस' का ताज

फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई है राजा से लेकर के आज के आधुनिक युग की कहानी है और कॉमेडी को इसी बीच पिरोया गया है. इस मौके पर अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में नजर आए उन्होंने कहा कि वह कई अलग अलग तरह की फिल्में कर रहे थे. अब हॉलिडे मनाने का मूड होता है तो साजिद को फोन करके फ़िल्म बनाने को बोलते हैं.

यह भी पढ़ें- जेनेलिया ने 'मरजावां' का ट्रेलर देखकर कहा- हाय मैं #Marjaavaan

खासकर लंदन जाने की सिफारिश करते हैं, स्टेज पर एंट्री के बाद अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने बड़े मजाकिया अंदाज में अपने फिल्म का डायलॉग भी बोला जिससे मौके पर मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े. अक्षय ने कहा कि वह अलग अलग तरह की फिल्में करते हैं लेकिन इस कॉमेडी फिल्में करने के बाद उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज चौहान पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- प्यारी सी छोटी सारा अली खान का 'बड़ी अम्मी' शर्मिला टैगोर के साथ ये वीडियो हुआ VIRAL

ऐसा उन्हें लगता है, क्योंकि वह मानते हैं कि वह अपना काम करते रहते हैं और वेरिएशन काम में रखना चाहिए. इस बार हाउसफुल में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है. अक्षय ने यह भी कहा कि हम पुराने कास्ट को काफी ज्यादा मिस करते हैं लेकिन हम कुछ ऐसा प्लान करने की सोच रहे हैं जिसमें वापस से सारे हमारे पुराने कास्ट मिले. इंडियन एवेंजर्स या कॉमेडी एवेंजर्स बनाएं पृथ्वीराज चौहान पर पूछे गए सवाल पर कि करणी सेना को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि इस पर बात मत करिए और ऐसा कुछ भी नहीं है. हम अपना काम कर रहे हैं और इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी करना कराने की कोई जरूरत नहीं है.

अक्षय ने यह भी कहा कि वह यह मानते है की 70% लक और 30% हार्डवर्क पर यकीन करते है और इसी को फॉलो करते. आजकल बॉबी देओल भी ऐसा करते नजर आ रहे है. जिन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस मे बताया इसी थ्योरी पर यकीन करते हैं जहां वह 30 से 40 % हार्ड वर्क पर यकीन करते हैं और बाकी लक पर. हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए यहां कुछ अक्षय कुमार के फैंस पहुंचे थे. जिन्होंने एक खिलाड़ी सब पर भारी का नारा भी लगाया, फ़िल्म की कास्ट मानती है फ़िल्म अच्छी बन पड़ी है और लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी.