logo-image

साउथ और बॉलीवुड की तुलना को Akshay Kumar ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. दोनों इंडस्ट्री को लगातार कंपेयर किया जा रहा है. जिस पर अब बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कह दी हैं.

Updated on: 21 May 2022, 03:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. दोनों इंडस्ट्री को लगातार कंपेयर किया जा रहा है. साथ ही कहा जा रहा है कि साउथ सिनेमा अब बॉलीवुड को पीछे छोड़ रहा है. जिस पर अब बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने सभी को लोगों के बहकावे में न आने की सलाह दी है. इसके अलावा इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है कि हम एक-दूसरे को बांट रहे हैं. अक्षय का पूरा बयान (Akshay Kumar latest statement) हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

बता दें कि अक्षय (Akshay Kumar latest interview) ने ये बयान एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में दिया. अक्षय कहते हैं, "अगर साउथ में एक अच्छी फिल्म बन रही है और हम उसके राइट्स खरीद कर उसका रीमेक बनाते हैं, तो इसमें गलत क्या है?" उन्होंने कहा कि "लोग हमारी प्रतिभा पर सवाल उठाते हैं. यह प्रतिभा के बारे में नहीं है, हम सभी के पास है. यह दर्शकों से जुड़ने के बारे में है. अब ट्विटर पर लोग आलोचक बन गए हैं और हर चीज पर एक राय रखना चाहते हैं. दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस तरह की बहस हो रही है और हम सभी इसके शिकार हो रहे हैं. हमें एक इंडस्ट्री क्यों नहीं कहा जा सकता है? हमें उत्तर और साउथ में क्यों बांटा जा रहा है? हमारी सभी भाषाएं अच्छी हैं, हम अपनी मातृभाषा में बात कर रहे हैं और हम सभी खूबसूरत हैं."

वहीं, बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट (Akshay Kumar upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'ओह माय गॉड 2', 'टू एक्सएल', 'सेल्फी', 'पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन', 'राम सेतू', 'मिशन सिंड्रेला', 'हेरा फेरी 3', 'राउडी राठौर 2', 'गोरखा', 'बड़े मिया छोटे मिया' का नाम शामिल है. फैंस को खिलाड़ी कुमार की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते दिखाई पड़ते हैं.