logo-image

ब्री प्राक की आवाज में Akshay kumar का नया गाना होगा रिलीज, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

अक्षय कुमार और बी प्राक (Akshay kumar and B Praak) का रिश्ता बहुत पुराना है. अक्षय कुमार बी प्राक के साथ कई गाने कर चुके हैं.

Updated on: 22 Mar 2023, 08:04 PM

मुंबई :

अक्षय कुमार और बी प्राक (Akshay kumar and B Praak) का रिश्ता बहुत पुराना है. अक्षय कुमार बी प्राक के साथ कई गाने कर चुके हैं. उनका पिछला गाना फिलहाल Filhal भी कृति सेनन के साथ खूब सुर्खियों में था, दर्शक को ये गाना बेहद पसंद आया था. वहीं अक्षय कुमार  नेहा शर्मा के साथ पहली बार एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. अक्षय एक बार फिर गायक बी प्राक (B Praak) के साथ सहयोग करेंगे और अपने संगीत वीडियो में फीचर करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "फिलहाल" और "फिलहाल 2" की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक और संगीतकार बी प्राक के साथ एक और गाने के लिए फिर से जुड़ रहे हैं और इस बार वो नेहा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. 

अक्षय के पास पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट

इस बीच अक्षय कुमार (Akshay kumar) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में सेल्फी में देखा गया था. उनके पास सोरारई पोटरू रीमेक, खेल खेल में, कैप्सूल गिल और बड़े मियां छोटे मियां सहित कई लाइन अप हैं. अक्षय कुमार को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बड़े पैमाने पर बढ़ते इंटरव्यू की जरूरत है. वह सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रहा है, पिछले कुछ सालों में कई बैक-टू-बैक फ्लॉप हुई है. अक्षय वेब सीरीज़ के लिए अच्छी स्क्रिप्ट चुन सकते हैं और अपने करियर को 360° के एंगल पर मोड़ सकते हैं.  हॉटस्टार पर अभिनेता की कठपुतली की सराहना की गई, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि उन्हें इसे और अधिक करने पर विचार करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-Ravi Dubey New Look: रवि दूबे का नया लुक देख लोगों के उड़े होश, देखें तस्वीर

अक्षय की हाल ही में कई फिल्में फ्लॉप हुईं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और इस तरह उनके ब्रांड एंडोर्समेंट मजबूत हैं. फूड और पेय पदार्थों से लेकर व्यक्तिगत देखभाल और स्वच्छता उत्पादों तक, अक्षय बहुत सारी चीजों का प्रचार करते हैं और उनका ब्रांड मूल्यांकन $153.6 मिलियन है. दिलचस्प बात यह है कि उनके पास पाइपलाइन में फिल्मों की एक लंबी लिस्ट भी है, जैसे 'कैप्सूल गिल', 'ओएमजी 2' और 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' आदि.