logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट..' का नाम सुनकर मुस्कुरा दिए पीएम मोदी

फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम' कथा के निर्देशक नारायण सिंह है। पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

Updated on: 09 May 2017, 03:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही अपनी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए एक गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में समाज के सामने पेश करेंगे। अक्षय ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म की जानकारी दी।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला..साथ ही उन्हें मेरी आने वाली फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बारे में बताया.. फिल्म के टाइटल सुनकर उनके चेहरे पर आई मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया..!'

इसके बाद पीएम मोदी ने भी अक्षय कुमार के ट्विट को रिट्विट किया। उन्होंने लिखा, 'मिलकर अच्छा लगा..मेरी शुभकामनाएं साथ में हैं।'

फिर अक्षय ने मोदी का आभार प्रकट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद सर..यह वाकई खुशी की बात है।'

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र सरकार से टेलीफोन बूथ जैसे छोटे-छोटे शौचालय बनाने का किया अनुरोध

इस फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय ने एक प्रेस कॉन्प्रेस में फिल्म के टाइटल में 'टॉयलेट' शब्द होने की बात पर खुलकर बात की थी।

ये भी पढ़ें: First Look: आखिर सामने आ ही गया दाऊद इब्राहिम!

फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम' कथा के निर्देशक नारायण सिंह है। पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)