logo-image

अक्षय और मानुषी की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद, Photos में दिखा रोमांटिक अंदाज

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग मानुषी छिल्लर (Manushi  Chhillar) की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है

Updated on: 10 May 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ गई है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह मानुषी संग रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को भी अक्षय और मानुषी की जोड़ी भा रही है. 

यह भी पढ़ें: Prithviraj: अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए वसूली मोटी रकम, जानें बाकी सितारों की कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी छिल्लर बेज कलर का खूबसूरत लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. जिसके साथ मानुषी ने मैचिंग नेट का दुपट्टा कैरी किया है. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ब्लैक कलर के कुर्ता धोती में हैंडसम लग रहे हैं. अक्षय ने अपने लुक को मैचिंग जूती के साथ कंप्लीट किया है. दोनों के लुक की तारीफ फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कर रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज चौहान' की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म 'पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.