logo-image

अक्षय-करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पूरा कलेक्शन

अक्षय-करीना की फिल्म गुड न्यूज को सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है

Updated on: 01 Jan 2020, 12:31 PM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Offic Collection Day 5: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने शानदार कमाई करते हुए अब तक 94.60 करोड़ की कमाई कर ली है.

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) बॉक्स ऑफिस पर धमाल पर धमाल मचा रही है. अक्षय-करीना की फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन पूरे हो चुके हैं. कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने भी नए साल के पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे. फेमस फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने पांचवें दिन 16.20 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की जिंदगी में आया प्यार, कहा- प्यार में हूं मशगूल नहीं किसी और की जरूरत

अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 21.78 करोड़, तीसरे दिन 25.65 करोड़, चौथे दिन 13.41 करोड़ तो वहीं पांचवे दिन 16.20 करोड़ की कमाई की है. अक्षय-करीना की फिल्म गुड न्यूज को सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: The Dirty Picture की सिल्क हो या 'बेगम जान', विद्या बालन ने बनाई अलग पहचान

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है. 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में IVF (In Vitro Fertility) सेंटर के जरिए नि:संतान दंपती को बच्चे के सुख से आल्हादित करने की कहानी है. यहीं से फिल्म का ट्विस्ट पैदा होता है जो पूरी फिल्म को रोचक बना देता है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं. करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है.