logo-image

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय-करीना की Good Newwz, जानिए अब तक की पूरी कमाई

'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने अपने दूसरे वीकेंड पर दमदार कमाई की

Updated on: 06 Jan 2020, 01:03 PM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 10 दिन में 162.10 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी जोरदार कमाई कर रही है. उम्मीद हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की 'गुड न्यूज'  जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 'गुड न्यूज' (Good Newwz Collection) ने अपने दूसरे वीकेंड पर दमदार कमाई की.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: ऑस्कर विजेता ए आर रहमान के देखें कुछ एवरग्रीन गाने

फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 8.10 करोड़, दूसरे दिन 11.70 करोड़ तो वहीं तीसरे दिन रविवार को 14.40 करोड़ कमाए. खास बात यह है कि 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. बता दें कि अक्षय कुमार- करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की इस फिल्म को अब 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिलेगी. 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो रही है.

'गुड न्यूज' (Good Newwz) के बारे में बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है. फिल्म में यह दिखाया गया है कि दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ (IVF) सहायता के लिए चुनते हैं. बाद में क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. 'गुड न्यूज' के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं.

यह भी पढ़ें: 'अजनबी' से लोगों को 'जिस्म' तक पहुंचाने वालीं बिपाशा बसु का इन एक्टर्स के साथ जुड़ा था नाम

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में लीड रोल प्ले करेंगे. हाल ही में अक्षय ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल नजर आएंगी. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) आमिर के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.