logo-image

अक्षय कुमार ने फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए बढ़ाया इतना वजन, सेट से लीक हुई Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के लिए करीब 5 किलो वजन बढ़ाया है

Updated on: 11 Jul 2021, 06:52 PM

highlights

  • अक्षय कुमार ने फिल्म 'रक्षा बंधन' के लिए बढ़ाया वजन
  • सोशल मीडिया पर अक्षय की तस्वीरें वायरल हो रही हैं
  • अक्षय कुमार के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जाने जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षय की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनका बढ़ा हुआ वजन नजर आ रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के लिए करीब 5 किलो वजन बढ़ाया है. फिल्म के सेट से ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बढ़े हुए वजन के साथ दिख रहे हैं. वजन बढ़ाने को लेकर अक्षय कुमार का एक बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होनें अपना वजन बढ़ाया है.

यह भी देखें: करिश्मा कपूर आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Funday (@bollywoodfunday)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा, 'मैं कैरेक्टर के लिए वजन बढ़ाने और घटाने की प्रक्रिया एंजॉय करता हूं. मैं इसे स्वस्थ तरीके से करता हूं. मैंने 5 किलो वजन नेचुरल प्रक्रिया से बढ़ाया है. इसके चलते मुझे मेरी मां के हाथ का बना हलवा खाने का भी अवसर मिला है. क्या आशीर्वाद है.' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बीते दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photo

बता दें कि देश में फैली महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर के बाद एक बार फिर से सभी काम पटरी पर लौटने लगे हैं. कोरोना के घटते मामलों को मद्देनजर रखते हुए लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है और इसके साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय ने एटीएस ऑफिसर वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'बेल बॉटम' में रॉ एजेंट और 'पृथ्वीराज' में पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बास्केट में 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे' और 'राम सेतु' जैसी फिल्में भी हैं.