logo-image

'बच्चन पांडे' बनकर आने वाले हैं अक्षय कुमार, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की बच्चन पांडे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी. वहीं उनकी लक्ष्मी बॉम्ब और सुर्यवंशी भी अगले साल रिलीज होने को तैयार है

Updated on: 26 Jul 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके इस साल अक्षय कुमार के पास कई बड़ी फिल्में हैं. 15 अगस्त के मौके पर उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज हो रही है. तो वहीं अब उनकी एक और फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया गया है.

फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म बच्चन पांडे ( #BachchanPandey) अगले साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं. उनके गले में ढेर सारी सोने की चेनें हैं और वह लुंगी में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कारगिल विजय दिवस के मौके पर अक्षय कुमार ने किया भारतीय वीरों को सलाम, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

खास बात ये है कि माथे पर तिलक लगाए हुए अक्षय ने हाथों में नान चाक भी पकड़ा हुआ है. फिलहाल अक्षय का ये लुक काफी वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की बच्चन पांडे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी. वहीं उनकी लक्ष्मी बॉम्ब और सुर्यवंशी भी अगले साल रिलीज होने को तैयार है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी हैं ये फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.