logo-image
लोकसभा चुनाव

Film Srikanth: फिल्म श्रीकांत देख राजकुमार राव से इंस्पायर हुए अक्षय कुमार, लेना चाहते हैं उनसे 'एक्टिंग क्लास'

हाल ही में अक्षय ने राज कुमार राव की फिल्म श्रीकांत देखी, जिसके बाद वह राज कुमार राव के फैंस लिस्ट में शामिल हो गए है. अब एक्टर अक्षय कुमार ने उनके दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के किरदार के लिए बहुत सराहना की है.

Updated on: 17 May 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ना सिर्फ एक शानदार एक्टर हैं बल्कि काफी सपोर्टिव एक्टर भी हैं, हाल ही में अक्षय ने राज कुमार राव की फिल्म श्रीकांत देखी, जिसके बाद वह राज कुमार राव के फैंस लिस्ट में शामिल हो गए है. अब एक्टर अक्षय कुमार ने उनके दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के किरदार के लिए बहुत सराहना की है. अक्षय ने राजकुमार की एक्टिंग एबिलिटी की तारीफ करते हुए उन्हें 'बेहद शानदार' बताया. राजकुमार राव अपनी हालिया रिलीज फिल्म श्रीकांत में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं.

अक्षय ने की राजकुमार की तारीफ

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए, बड़े मियां छोटे मियां एक्टर ने अपने प्रशंसकों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अपने पोस्ट में अक्षय ने राजकुमार को 'सिम्पली ब्रिलियंट' बताया. चंचल नोट में, अपनी विशिष्ट बुद्धि के साथ, उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि राजकुमार को अभिनय कक्षाएं शुरू करने पर विचार करना चाहिए. पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, कुछ भी असंभव नहीं है. श्रीकांत जरूर देखें. पिक्चर देख के मजा आ गया. राजकुमार राव भाई अब तो एक्टिंग की क्लास शुरू कर दो. 

राज कुमार राव ने दिया रिप्लाई

राजकुमार अक्षय की सराहना के शब्दों से अभिभूत हो गए और उन्होंने जवाब दिया, मेरे सबसे प्यारे अक्षय कुमार सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपसे ही सीखते हैं सर. आप बेस्ट हैं. फिल्म में राजकुमार उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभा रहे हैं. राजकुमार ने श्रीकांत की भूमिका निभाई है, जिन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद अपने सपनों को पूरा किया और बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. फिल्म में राजकुमार के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी लीड रोल में हैं. इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.

अंधों के स्कूल में गए राजकुमार राव

हाल ही में एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने बताया कि उन्होंने इस रोल के लिए कैसे तैयारी की. इस फिल्म के लिए तैयारी की आवश्यकता थी क्योंकि मैंने पहले कभी दृष्टिबाधित भूमिका नहीं निभाई है. इसलिए, यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने अंधों के स्कूल में जाना शुरू किया. मैंने बहुत से ऐसे लोगों के साथ काम किया जो वास्तव लाइफ में दृष्टिबाधित थे. मैं उनके साथ बैठा उन्होंने घंटों तक उनसे बात की, उन्होंने कहा, मैंने उनकी धारणा को समझने के लिए और दुनिया के बारे में वे क्या महसूस करते हैं और परिस्थितियों में कैसे निपटते हैं, उन वीडियो को कई बार देखा मैं श्रीकांत के साथ समय बिता रहा हूं क्योंकि मैं उनके जीवन को स्क्रीन पर चित्रित कर रहा हूं, इसलिए मुझे उनसे बहुत कुछ मिला है जिसका उपयोग मैंने अपने प्रदर्शन में किया है.