logo-image

Richha Chadha Tweet: ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़के Akshay Kumar, कही ये चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को अपने एक सोशल मीडिया ट्वीट की वजह से बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा हैं.

Updated on: 24 Nov 2022, 07:12 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को अपने एक सोशल मीडिया ट्वीट की वजह से बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा हैं. भारतीय सेना को निशाना बनाकर एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था, जिसके कारण उनहें नेटिजन्स द्वारा काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन अब बात सिर्फ ट्रोलिंग तक सीमित नहीं रही है. ऋचा चड्ढा के बॉलीवुड साथी भी अब उन्हे उनके इस काम के लिए फटकार रहे हैं. फिल्ममेकर अशोक पंडित के एक्ट्रेस के ऊपर एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब सुपरस्टार अक्षय कुमार नें भी उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. 

आपको बता दें कि, ऋचा चड्ढा के ट्वीट से नाराज अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपना एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "यह देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति अनग्रेटफुल नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.” सुपरस्टार के इस ट्वीट के बाद उनके कई सारे फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि, बॉलीवुड से कोई इस शेमफुल एक्ट के विरोध मे हैं', एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा , ' हिन्दुस्तान की शान अक्षय कुमार'. 

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने गालवान हादसे के बाद एक ट्वीट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'गालवान सेज हाय'. जैसे ट्वीट आउट हुआ इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. कई लोगों को यह बेहद अपमानजनिक लगा और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया. लेकिन बाद में, अपनी गलती मानते हुए एक नया ट्वीट शेयर किया, जिसमें वह उन सभी से माफी मांग रही हैं जिन्हें उन्होंने हर्ट किया. खुद एक आर्मी बेकग्राउंड से आने वाली ऋचा ने कहा उनका किसी को हर्ट करने का इरादा नहीं था. 

यह भी पढ़ें - Riccha Chaddha Tweet:भारतीय सेना पर ट्वीट करना ऋचा को पड़ा भारी, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने दर्ज कराई FIR

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट के बाद इंटरनेट में मानों तहलका मच गया है. एक्ट्रेस के ऊपर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं साथ ही उनके ऊपर एफआईआर भी दर्ज की गई है.