logo-image

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बढ़ाई कमाई की रफ्तार, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

तरण आदर्श की मानें तो फिल्म को टीयर 2 शहरों से अच्छी कमाई मिल रही है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि कि फिल्म गुड न्यूज रविवार को 65 करोड़ की कुल कमाई कर लेगी.

Updated on: 29 Dec 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Offic Collection: राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) ने शानदार कमाई करते हुए दो दिनों में कुल 39.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.  अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने पहले दिन 17.56 करोड़ तो दूसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 21.78 करोड़ कमाए.

तरण आदर्श की मानें तो फिल्म को टीयर 2 शहरों से अच्छी कमाई मिल रही है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि कि फिल्म गुड न्यूज रविवार को 65 करोड़ की कुल कमाई कर लेगी. तो वहीं इस फिल्म  को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है. 

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.तो वहीं गुड न्यूज को रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है.

यह भी पढ़ें: Rajesh Khanna Birthday: इस एक्ट्रेस को बेइंतहा मोहब्बत करते थे राजेश खन्ना लेकिन पसंद नहीं था उसका स्कर्ट पहनना

मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है. याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है.

अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.