logo-image

बेंगलुरू बुल्स कप्तान रोहित कुमार को अक्षय ने दिया 'सरप्राइज'

बेंगलुरू बुल्स कबड्डी टीम के कप्तान रोहित कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उनसे मिलने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नागपुर पहुंच गए।

Updated on: 31 Jul 2017, 12:01 AM

नई दिल्ली:

बेंगलुरू बुल्स कबड्डी टीम के कप्तान रोहित कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उनसे मिलने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नागपुर पहुंच गए। खिलाड़ी कुमार के लिए रोहित की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके कंधे पर अक्षय का टैटू है।

बैंगलोर टाइम्स से बात करते हुए रोहित ने बताया, 'मैं फैन नहीं हूं, अक्षय मेरे आदर्श है और मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'अक्षय ने अच्छे संदेश देने वाली फिल्मों में काम किया है। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मैं उनसे बहुत ज्यादा प्रभावित हूं। मैं उनसे बचपन से मिलने का इंतजार कर रहा था।'

इसे भी पढ़ें: डिजिटल मंच से संगीत पहुंचाने में आशा भोंसले सबसे आगे: हरिहरन

अक्षय ने मानो उनके मन की मुराद ही पूरी कर दी। खिलाड़ी कुमार और रोहित एक दूसरे के साथ कई फोटो क्लिक कराए और 'थाई फाइव' करते हुए एक वीडियो भी बनाया।

वहीं रोहित कुमार के नेतृत्व में कबड्डी लीग सीजन-5 का आगाज करने उतरी बेंगलुरू बुल्स ने रोहित चौधरी की तेलुगू टाइटंस को मात देकर पहली जीत दर्ज की। बेंगलुरू ने अपने पहले मैच में टाइटंस को 31-21 से मात देकर सीजन की सकारात्मक शुरुआत की।

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरू बुल्स की दौड़ के आगे पस्त हो गए टाइटंस, 31-21 से खाई मात