logo-image

Ram Setu: सोशल मीडिया पर Akshay Kumar का उड़ा मजाक, फैंस पूछ रहे लॉजिक

फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ जैकलीन फर्नांडिस और एक शख्स नजर आ रहा है. यही वो पोस्टर है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं

Updated on: 30 Apr 2022, 11:28 AM

highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' दीपावली के मौके पर रिलीज होगी
  • फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं. पहले वो पान मसाला के विज्ञापन को लेकर ट्रोल हुए थे वहीं अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) के पोस्टर को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म से एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'रामसेतु की दुनिया की एक झलक. दिवाली 2022 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज.' फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और एक शख्स नजर आ रहा है. यही वो पोस्टर है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा हैं बेहद खूबसूरत, करीना-करिश्मा को देती हैं टक्कर

दरअसल, 'रामसेतु' (Ram Setu) के पोस्टर में अक्षय कुमार अपने हाथ में जलती हुई मशाल पकड़े हैं तो वहीं जैकलीन ने अपने हाथ में टॉर्च पकड़ी हुई है. पोस्टर को देखकर लग रहा है कि वे लोग किसी चीज की तलाश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को लेकर जो लोग अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं उनके फिल्म के पोस्टर का लॉजिक समझ नहीं आ रहा है. यूजर्स अक्षय को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि क्यों अक्षय ने मशाल पकड़ी हुई है जब जैकलीन की तरह आसानी से टॉर्च का इस्तेमाल किया जा सकता था.

एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, 'जब आपके घर में बिजली नहीं आ रही हो और दूसरे के पास इंवर्टर हो.' यहां देखें कुछ मजेदार ट्वीट्स...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा नजर आएंगी. आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे. फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया और बाद में अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है.