logo-image

एक बार फिर सोशल मीडिया पर Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए

बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज दी थी

Updated on: 24 Sep 2019, 03:47 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आएंगे. इस गाने को बी प्राक ने गाया है. इस गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनेत्री कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर (Nupur Sanon) के साथ नजर आएंगे. गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इन्हीं में से एक तस्वीर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नुपुर के दुप्पटे पर पर बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय को इस बात पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार खुद को इतना खास मानते हैं कि वे एक लड़की के दुपट्टे पर बैठे हैं. यह एक लड़की का सम्मान करने का तरीका है? उन्हें शर्म आनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- एक बार फिर जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जानिए डिटेल

तो वहीं दूसरे यूजर ने अक्षय का सपोर्ट करना शुरू कर दिया. यूजर ने लिखा, 'लड़की ने आपत्ति क्यों नहीं की, शायद वह यही चाहती थी कि अक्षय दुपट्टे पर बैठे.' अक्षय कुमार इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Gully Boy की ऑस्कर में हुई एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हो रहे हैं ये मजेदार Memes

बता दें कि बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज दी थी. इस गीत में प्रसिद्ध पंजाबी गायक एम्मी विर्क भी होंगे. शूट से संबंधित बहुत सारी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. इसमें अक्षय मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में नुपुर और एमी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी. इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगे.