logo-image
लोकसभा चुनाव

पगड़ी और दाढ़ी में नजर आए अक्षय कुमार, 'Capsule Gill' से फर्स्ट लुक वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म के लुक की है. तस्वीर में अक्षय कुमार सरदार के किरदार में पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 09 Jul 2022, 04:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भले ही आखिरी 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई हैं लेकिन फिर भी उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. एक के बाद रिलीज के लिए उनकी फिल्में तैयार हैं. वहीं बाकी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शुरू कर दी है. हाल ही में अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म के लुक की है. तस्वीर में अक्षय कुमार सरदार के किरदार में पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' (Capsule Gill) की शूटिंग में बिजी हैं जहां से उनका लुक सामने आया है. फिल्म की कहानी कोल माइन (Coal Mine) रेस्क्यू पर बेस्ड है जिसमें माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी. जसवंत गिल वह शख्स थे जिन्होंने 1989  में रानीगंज कोल फील्ड में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी. उस वक्त जसवंत गिल कोयले की खान के चीफ माइनिंग इंजीनियर के पद पर तैनात थे. उन्होंने अपनी जान का परवाह ना करते हुए मजदूरों की जान बचाई थी. जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में 100 एकड़ के प्लॉट बुक किया गया है जिसमें कोयले की खान के लिए विशेष सेट बना है. फिल्म की शूटिंग 4 जुलाई से शुरू हो गई है.