logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर मंडराए संकट के बादल

फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट पर एक बार फिर से कोरोना के काले बादल मंडराने लगे हैं. मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू और महाराष्ट्र के कुछ दूसरे शहरों में फिर से लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज 30 अप्रैल को भी न होने की आशंका है.

Updated on: 31 Mar 2021, 03:47 PM

highlights

  • सूर्यवंशी को 30 अप्रैल को रिलीज होना है
  • कोरोना के कारण रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है
  • फिल्म को OTT पर रिलीज करने पर विचार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट अभी तक कई बार टल चुकी है. अभी हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीड डेट का ऐलान किया था. 30 अप्रैल को इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज होना है, लेकिन इससे पहले ही एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. फिल्म को देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा. जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज को एक बार फिर से आगे बढ़ाया जा सकता है. फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट पर एक बार फिर से कोरोना के काले बादल मंडराने लगे हैं.

मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू और महाराष्ट्र के कुछ दूसरे शहरों में फिर से लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इस फिल्म की रिलीज 30 अप्रैल को भी न होने की आशंका है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन जानकारी के मुताबिक देश में जिस तरह से कोरोना की दूसरी लहर तेजी के साथ बढ़ रही है, उससे लगता है कि फिल्म के मेकर्स एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू, विक्की कौशल ने ली वरुण धवन की जगह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

कोरोना ने फिर खड़ा किया संकट

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के साथ-साथ देशभर में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए मेकर्स 'सूर्यवंशी' की रिलीज एक बार फिर स्थगित कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 'मुंबई जैसे शहरों में नाइट कर्फ्यू के कारण नाइट शोज पर रोक लगी हुई है. इस कारण इस समय बड़े बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करना मेकर्स के लिए एक बड़ा जोखिम साबित हो सकता है. यही कारण है कि 'सूर्यवंशी' के 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना नहीं है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

OTT पर रिलीज करने पर विचार 

जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स अब अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. वे फिल्म को या तो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प चुन सकते हैं. सिनेमाघरों और ओटीटी दोनों पर भी फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. इसके अलावा फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के 14 दिन बाद मेकर्स ओटीटी पर ला सकते हैं. हालांकि रोहित शेट्टी कभी भी ओटीटी रिलीज के पक्ष में नहीं रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को कोर्ट ने भेजा समन, जानें क्या है वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

अमिताभ की फिल्म भी लटकी 

फिल्म 'सूर्यवंशी' अकेली मूवी नहीं है, जो एक बार फिर से कोरोना का शिकार होने जा रही है. इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज भी इसी सिलसिले में आगे खिसक चुकी है. बता दें कि 'सूर्यवंशी' को 30 अप्रैल को रिलीज करने की बात मानी थी. फिल्म का प्रचार प्रसार भी शुरू हो चुका है और इसके कलाकारों का रियलिटी शोज का दौरा भी शुरू हो चुका है. लेकिन, कोरोना का दूसरी लहर ने एक बार फिर फिल्म जगत के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है.