logo-image

Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर में अक्षय ने अपने लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहने नजर आ रहे हैं

Updated on: 09 Oct 2020, 01:43 PM

नई दिल्ली:

Laxmmi Bomb Trailer: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा  दिया है. 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर में अक्षय ने अपने लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहने नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत ने अपने रिलेशनशिप से उठाया पर्दा, फोटो शेयर कर लिखा रोमांटिक कैप्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी.' वीडियो को लाखों लाइक्स मिल  चुके हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अक्षय की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. वहीं ट्रेलर में कियारा आडवाणी की भी काफी तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

कियारा ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है. अक्षय की यह फिल्म तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है. उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल हो अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा अक्षय के पास फिल्म 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' भी आगे कतार में हैं.