logo-image

150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज', जानिए अब तक की पूरी कमाई

खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 04 Jan 2020, 02:31 PM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी से सजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 136 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) ने दूसरे वीक के पहले दिन 8.10 करोड़ की शानदार कमाई की. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की इस फिल्म से जुड़ा है 'सिंघम 3' का कनेक्शन, जानिए पूरी डिटेल्स

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं.

यह भी पढ़ें: 'वेरोनिका' से लेकर 'पद्मावती' तक के किरदार को निभाने वाली दीपिका पादुकोण के बारे में ये बातें आपको भी नहीं होगी मालूम

बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा. फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. जो कि मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है.

गुड न्यूज की सफलता से खुश होकर अक्षय कुमार ने कहा, "'गुड न्यूज' को मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं, क्यों कि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर साझा किया जाना चाहिए था. यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया. इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे संदेश और विषय वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना प्राप्त करती है."