logo-image

Bachchan Pandey: पत्थर की आंख वाले गॉडफादर बने हैं अक्षय कुमार, ट्रेलर में दिखा एक्टर का दमदार लुक

फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के ट्रेलर की शुरुआत धमाकेदार अंदाज से होती है जिसमें अक्षय कुमार के कई अवतार नजर आ रहे हैं

Updated on: 18 Feb 2022, 11:21 AM

नई दिल्ली:

Bachchan Pandey Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लुक कमाल लग रहा है. ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हुए थे जो सोशल मीडिया पर छाए रहे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शक अभी से कहने लगे हैं कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलिन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar से बेइंतहा प्यार करती हैं शिबानी, गर्दन पर गुदवाया एक्टर का नाम

फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के ट्रेलर की शुरुआत धमाकेदार अंदाज से होती है जिसमें अक्षय कुमार के कई अवतार नजर आ रहे हैं. फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने एक डायरेक्टर का किरदार निभाया है जोकि बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इस फिल्म में पकंज त्रिपाठी, अरशद वारसी और प्रतीक बब्बर ने फिल्म में अहम रोल निभाया है. फरहाद सामजी (Farhad Samji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.