logo-image

Bade Miyan Chote Miyan : जॉर्डन में शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार किया ऊंचा लांबा कद पर डांस, कैटरीना कैफ ने दिया रिएक्शन

Bade Miyan Chote Miyan : हाल ही में अक्षय कुमार और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने जॉर्डन में ऊंचा लांबा कद गाने पर एक साथ डांस किया, जिस पर कैटरीना कैफ ने अपना रिएक्शन दिया.

Updated on: 02 Feb 2024, 08:03 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन-एंटरटेनर, बड़े मियां छोटे मियां की तैयारी में व्यस्त हैं. अभी हाल ही में अक्षय और टीम ने जॉर्डन में शूटिंग पूरी की और फिल्म के लिए कई गाने कैप्चर किए. कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक लाइव वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और अक्षय कुमार की फेवरेट फिल्म वेलकम के प्रतिष्ठित ट्रैक ऊंचा लांबा कद पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. जिस पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रियल गाने में अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर की, फुटेज पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया.

अक्षय कुमार ने ऊंचा लांबा कद पर डांस किया

शुक्रवार, 2 फरवरी को, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर एक आनंददायक वीडियो साझा किया, जिसमें वह और अक्षय कुमार अक्षय की कॉमेडी फिल्म वेलकम के गाने ऊंचा लांबा कद पर डांस कर रहे हैं. दोनों ने प्रतिष्ठित हुक स्टेप को त्रुटिहीन ढंग से निष्पादित किया, जिसका समापन एक दिल छू लेने वाले आलिंगन में हुआ. जॉर्डन की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि पर सेट, जहां वे आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के दृश्य फिल्मा रहे थे, उनके नृत्य से आकर्षण और ऊर्जा झलक रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis)

बॉस्को ने अक्षय कुमार की तारीफ कर पोस्ट किया

पोस्ट के साथ कैप्शन में, बॉस्को ने अक्षय के लिए अपनी तारीफ और प्कयार दिखाते हुए कहा,अक्षय कुमार सर के साथ काम करना हमेशा एक लाइफ एक्सपीरियंस रहा है, और इस तरह हम इसे  उचा लंबा कद रिक्रिएट करते हैं. हम सभी को स्वस्थ रहने और सबसे कठिन समय में भी हंसने के लिए प्रेरित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर, लव यू सर अक्षयकुमार उंचा लंबा कद.

बता दें, पिछले कुछ दिनों से एक्टर और क्रू जॉर्डन में शूटिंग कर रही है, और वहा के सीन्स को कैमरे में कैद कर रही हैं, अब, शेड्यूल खत्म हो गया है, इससे पहले भी जश्न मनाने के लिए अक्षय कुमार ने एक अलग तरह का ऑपशन चुना, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ और अन्य लोगों के साथ खुद का एक स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें सभी कीचड़ में लथपथ थे.  उनकी आगामी फिल्म, बड़े मियां छोटे मियां के शूटिंग शेड्यूल के समापन पर एक झलक पेश की. तस्वीर में अक्षय, टाइगर श्रॉफ और उनके दल को चंचल पोज जेते दिखें, सभी सिर से पैर तक काली मिट्टी में ढके हुए हैं, और अजीबो गरीब पोशाक पहने दिखें, अक्षय और टाइगर दोनों ने मुस्कुराते हुए जाहिर तौर पर इस पल का एंजॉय किया.