logo-image

अक्षय कुमार ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई, कहा- ये गोल्ड है, क्योंकि....

अक्षय कुमार ने टोक्यो ओलिंपिक में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद उन पर बने मीम्स पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है.

Updated on: 10 Aug 2021, 04:24 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की तैयारी में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. अक्षय कुमार ने टोक्यो ओलिंपिक में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद उन पर बने मीम्स पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है. नीरज चोपड़ा की जीत के तुरंत बाद ही से नेटीजन्स ने अक्षय की तस्वीर को फिल्म 'सौगंध' से शेयर करना शुरू कर दिया है, जहां उन्हें स्टिक पकड़े हुए देखा गया है. इससे पहले अक्षय कुमार ने नीरज चोपड़ा को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा था कि "ये गोल्ड है" 'इतिहास बनाने के लिए नीरज चोपड़ा को बधाई. आप सैंकड़ों लोगों की खुशी के आंसू की वजह है.'

यह भी पढ़े : IND vs ENG : 9 विकेट लेने के बाद भी जसप्रीत बुमराह को नहीं मिला मैन ऑफ द मैच 

सोमवार दोपहर को अपनी आने वाली फिल्म के लिए मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय से पूछा गया था कि जब देश कुछ हासिल करता है, तो उनका नाम लिया जाता है. तो उन्हें कैसा महसूस होता है? जिसके बाद लोग उनसे उस विषय पर बायोपिक करने के लिए भी कहते हैं. जिस पर अभिनेता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था कि "मुझे लगता है यह बहुत ही हास्यास्पद है. मेरी ये तस्वीर फिल्म 'सौगंध' की है. मेरी पत्नी (ट्विंकल खन्ना) ने भी इस फोटो को मेरे पास भेजा था और मैंने उनसे कहा कि मैंने इसे पहले ही देख लिया था".

यह भी पढ़े : पिछले 5 सालों में एनसीआर में औसत टिकट की कीमत, संपत्ति का आकार घटा

नीरज चोपड़ा ने हाल ही में कहा था कि अगर उन पर कोई बायोपिक बनती है तो अक्षय कुमार को ही उनके किरदार को निभाना चाहिए। जब हमने अक्षय से इस पर उनके विचारों के बारे में पूछा, तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कह दिया कि मुझे लगता है कि वे एक हैंडसम मैन हैं। अगर मेरी बायोपिक बनती है, तो वह उन्हें ही करनी चाहिए. 

यह भी पढ़े : रेड क्रॉस ने 10 दिनों में 4,000 से अधिक घायल अफगानों का इलाज किया

बता दें, 'बेल बोटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हु्यूमा कुरैशी भी अहम भूमिका में है. रणजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 19 अगस्त को थिएटर्स में रीलीज़ होने के लिए तैयार है.